शादी के ठीक बाद रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी भूल

Sports

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी की थी। मैदान पर क्रिकेट की तरह, सभी को विवाहित जीवन की आदत पड़ने में समय लगता है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अलग नहीं थे, खासकर क्रिकेट के दौरों पर। वह अक्सर कुछ न कुछ चीजों को भूल जाते थे। उनकी ये आदतों में शुमार था। खुद कप्तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि रोहित पासपोर्ट तक भूल जाता है।

घड़ी, आइफोन, आइपैड और पासपोर्ट जैसी चीजों को होटल में भूल जाने वाले रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी भूल अपनी शादी की अंगूठी न पहनने की। 2017 में गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस के एक एपिसोड में भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान द्वारा अपनी शादी की अंगूठी को भूल जाने की घटना को रोहित ने खुद सुनाया था और बताया था कि जल्दी-जल्दी के चक्कर में वे अपनी इंगेजमेंट रिंग पहनना ही भूल गए थे।

इस घटना को याद करते हुए 34 वर्षीय रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि वह नवविवाहित थे और अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए जल्दी कर रहे थे। नई-नई शादी थी तो उन्हें अपनी शादी की अंगूठी पहनने की आदत नहीं थी, इसलिए उन्होंने इसे सोते समय उतार दिया कि सुबह पहन लूंगा। हालांकि, टीम की बस में समय से पहुंचने की जल्दबाजी में रोहित होटल के कमरे में अपनी अंगूठी भूल गए, लेकिन इस बात को विराट ने फैला दिया था।

रोहित शर्मा ने शो में बताया था, “नई-नई शादी थी यार। आदत नहीं थी अंगूठी पहनने की। नई-नई शादी हुई थी तो मैं रात को रिंग निकालकर सोता था। मुझे देर तक सोने की बुरी आदत है और फिर एयरपोर्ट जल्दी जाना था। मैं अपने साथियों को हमेशा बोलता हूं कि ट्रेनिंग या फिर एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले मुझे एक कॉल किया करो या टीम होटल में मेरा दरवाजा खटखटाया करो। उस दिन ऐसा नहीं हुआ। मैं लेट हो गया और निकल गया।”

हिटमैन रोहित ने कहा कि उमेश यादव की उंगली पर अंगूठी देखने के बाद, उन्हें एहसास हुआ कि वह अपनी इंगेजमेंट रिंग को होटल के कमरे में भूल गए हैं। तभी उन्होंने रिंग को सुरक्षित निकालने के लिए हरभजन सिंह से मदद मांगी, लेकिन पूरी टीम को इस प्रकरण के बारे में पता चला और विराट कोहली ने इसके बारे में बड़ी खबर बनाई।

रोहित ने बताया, “उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में वेडिंग रिंग देखा तो मैं बोला ओ यार रिंग भूल गया। मैंने भज्जू पा (हरभजन सिंह) को साइड में लिया और भज्जू पा, आपके पहचान वाला बंदा था होटल में उसको बोलो शायद रिंग मिल जाए। ये बात धीरे-धीरे सबको पता चल गई और फिर विराट ने बहुत बड़ा न्यूज बना दिया।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Sports

श्रीलंका दौरे पर कौन होगा भारतीय टीम का कप्तान और कोच

भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा देश के क्रिकेट इतिहास में एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा, जिसमें राहुल द्रविड़ सीरीज के लिए मुख्य कोच